Shri RamSena और महिलाओ में मारपीट के मामले में BJP सांसद बोलीं- महिलाएं खुद करें अपनी रक्षा

0
190

बीजेपी सांसद शोभा करंदलाजे ने कहा है कि महिलाओं को अपनी रक्षा करनी आनी चाहिए. शोभा ने श्रीराम सेना के प्रमुख प्रमोद मुतालिक के सबूतों के अभाव में कोर्ट से बरी होने पर यह बात कही.

कर्नाटक के उडुपी-चिकमंगलूर से सांसद शोभा करंदलाजे ने प्रमोद मुतालिक की आलोचना से इनकार करते हुए कहा, ‘मैंगलोर काफी संवेदनशील जगह है. यहां महिलाओं के साथ इस तरह की कई घटनाएं होती हैं. इसलिए हमें सावधान रहना चाहिए और अपनी रक्षा स्वयं करनी चाहिए.’ उन्होंने यह भी कहा कि उनके ऐसा कहने का मतलब किसी विशेष का पक्ष लेना या उसके खिलाफ बोलना नहीं है.

मैंगलोर पब केस में सोमवार को कोर्ट द्वारा निर्दोष करार दिए गए आरोपियों के बारे में शोभा करंदलाज ने कहा, ‘वो जेल में बिना किसी कारण 6 साल से बंद थे.’ वहीं अब इस मामले में कर्नाटक सरकार निचली अदालत के फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती देने की तैयारी में है.

श्रीराम सेना के कार्यकर्ताओं ने 24 जनवरी, 2009 के दिन मैंगलोर के पब में घुसकर लड़कियों के साथ मारपीट और बदसलूकी की थी. श्रीराम सेना का कहना था कि इन लड़कियों ने भारतीय संस्कृति को नुकसान पहुंचाया है. मारपीट की वजह से दो महिलाओं को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here