योगी का रामराज: पुलिस लाइन परिसर में महिला दरोगा का बलात्कार, जान से मारने की धमकी दी

0
1334

सीतापुर: कानून व्यवस्था के मुद्दे पर अखिलेश सरकार को घेरने वाली बीजेपी अब खुद कटघरे में खड़ी है । योगी सरकार के सुशासन का ये आलम है कि यूपी की महिलाओं का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है।

हाइवे,एक्सप्रेस वे, ट्रेन में बलात्कार के सनसनीखेज़ मामले सामने आए हैं। अपराधियों के हौसले का अंदाज़ा इस घटना से लगाया जा सकता है कि सीतापुर में एक महिला दरोगा के साथ उसके घर में घुसकर बलात्कार किया गया ।

सीतापुर में एक युवक ने महिला दरोगा से उसके घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म किया और उसे धमकी भी दे डाली। रविवार को पुलिस लाइन परिसर में महिला एचसीपी (प्रोन्नत दारोगा) के घर में घुसकर एक युवक ने असलहे के बल पर उसके साथ दो बार जबरन दुष्कर्म किया।

आरोपी की ने बलात्कार के बाद पीड़ित दरोगा से फिरौती के रूप में पांच लाख रुपये की मांग की और मांग पूरी न होने की स्थिति में उसने बुरा अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दे डाली। इसके बाद वहां से भाग निकला।

मामला जब पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया तो उन्होंने भी घटना को छिपाने की पूरी कोशिश की। पुलिस अधिकारियों ने शहर कोतवाली की जगह लहरपुर में मुकदमा दर्ज करा दिया है। इस पूरे प्रकरण में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं।

बिजनौर में ट्रेन में जीआरपी के एक जवान ने युवती के दुष्कर्म किया और यहां दरोगा खुद बलात्कार का शिकार हो गई । यूपी में बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, अब तो महिला दारोगा भी बलात्कार का शिकार हो गई बाकी आम जनता की हालत का अंदाज़ा लगाया जा सकता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here