AIMIM में बढ़ा हिन्दू युवाओं का क्रेज

0
620

वाराणसी, एआईएमआईएम ने यूपी में अपना राजनीतिक कद बढ़ाना शुरू कर दिया है। जिस तरह से पार्टी को लेकर हिन्दू युवाओं को क्रेज बढ़ता जा रहा है, यह स्थिति प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में नये समीकरण को जन्म दे सकती हैं। पार्टी का टिकट लेने के लिए लोगों की लाइन लगनी शुरू हो चुकी है। पार्टी के सम्पर्क में कई दलों के लोग है, जिसका जल्द ही खुलासा हो जायेगा।

ओवैसी के बयानों को लेकर देश भर की राजनीति में जितना भी बवाल होता है, उनकी पार्टी को प्रत्यक्ष लाभ मिल रहा है। ओवैसी के सवाल अब हिन्दू युवाओं को भी लुभाने लगे हैं। इसके चलते युवा वर्ग भी एआईएमआईएम की तरफ आकर्षित होने लगा है। असदुद्दीन ओवैसी की सोशल मीडिया पर भी अच्छी पकड़ है, जिसके चलते भी लोगों को झुकाव एआईएमआईएम की तरफ हो रहा है। सिगरा के राजेश का कहना है कि उन्हें एआईएमआईएम में कोई खराबी नहीं दिखती है, यदि पार्टी से टिकट मिलता है तो चुनाव लडऩे के लिए तैयार हो जायेंगे। लंका के संजय का कहना है कि असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर हंगामा होता है लेकिन वह यह भी कहते है कि जहां पर गाय की पूजा होती है वहां पर गाय को बेचा नहीं जाता है इस बात पर भी ध्यान देना चाहिए। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शौकत महुली का कहना है कि पार्टी का टिकट लेने के लिए कई दल के लोग सम्पर्क में है इस बार यूपी चुनाव में पार्टी अपनी ताकत दिखायेगी। यूपी विधानसभा चुनाव में हम लोगों को मुसलमानों के साथ हिन्दुओं का भी समर्थन मिल रहा है।

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के मजबूत होने से सपा, कांग्रेस व बसपा को तगड़ा झटका लगेगा। एआईएमआईएम मुस्लिम वोट बैंक पर तो कब्जा करेगी, साथ ही उन हिन्दू वोटों को अपनी तरफ कर सकती है जो बीजेपी की जगह सपा, बसपा व कांग्रेस के पाले में जाते। फिलहाल यूपी विधानसभा चुनाव से पहले ही एआईएमआईएम ने हलचल मचाना शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here