10 फिल्में जिनमें शूटिंग के दौरान कलाकारों ने असली में बनाए जिस्मानी संबंध

0
189

बॉलीवुड की फिल्में हो या हॉलीवुड की फिल्में कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जिनमें कामुक दृश्यों को रिएलिस्टिक दिखाने के लिए कलाकारों में वास्तव में सेक्स किया। हम आपको बताते हैं ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में और दिखाते हैं उनके पोस्टर्स।

shortbus: ये फिल्म ब्रूकलिन के एक सेक्सुअल सलून के बारे में थी। यह एक ऐसी फिल्म है जो अपनी कहानी से ज्यादा इममें दिखाए गए सेक्स सीन्स के चलते ज्यादा पॉपुलर हुई।

9 songs: साल 2005 में रिलीज हुई इस फिल्म में एक ऐसे शख्स की कहानी दिखाई गई है जो एक रॉक कॉन्सर्ट में अमेरिकन महिला को दिल दे बैठता है।

the brown bunny : साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म द ब्राउन बनी एक ऐसे शख्स की कहानी है जो उस महिला की तलाश में मोटरसाइकिल से दुनिया घूम डालता है जिसे वह अपनी जिंदगी में सच्ची मोहब्बत का दर्जा दे सके।

the ldiots: यह एक ऐसी फिल्म है जिसकी कहानी कुछ मानसिक रूप से असंतुलित किरदारों से होकर गुजरती है लेकिन इस फिल्म में भी वास्तविक सेक्स दिखाया गया है।

cruising: 1980 में रिलीज हुई यह फिल्म एक मानसिक रूप से बीमार शख्स की कहानी है जो होमोसेक्सुअल बन जाता है।

Intimacy: 2001 में आई यह फिल्म एक ऐसे शख्स के बारे में है जो कि उस लड़की का नाम जानने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है जिसके साथ वह हर हफ्ते कुछ रोमांटिक लम्हे गुजारता है।

Antichrist: साल 2009 में रिलीज हुई Antichrist एक हॉरर ड्रामा मूवी है जिसमें एक पति-पत्नी एक कमरे में सेक्स कर रहे होते हैं और ठीक उसी वक्त उनके बगल वाले कमरे की खिड़की से उनका छोटा बच्चा गिर कर मर जाता है। इसके बाद उस बच्चे की मां मानसिक रूप से विक्षिप्त हो जाती है और पिता के साथ सेक्सुअल वॉयलेंस करना शुरू कर देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here