‘हेट स्टोरी 2’ की बोल्ड हीरोइन का खुलासा: फिल्म में काम करने है तो डायरेक्टर के साथ सोना पड़ेगा

0
2596
बॉलीवुड में अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री सुरवीन चावला ने स्ट्रगल के दिनों की कड़वी हकीकत का खुलासा किया है। ‘हेट स्टोरी 2’ में जमकर किसिंग और बेड सीन करने वाली सुरवीन को फिल्म करने के लिए निर्देशक के साथ सोने का ऑफर मिला था। सुरवीन ने बताया कि वह भी ‘कास्टिंग काउच’ की शिकार हो चुकी हैं लेकिन ऐसा हिन्दी नहीं बल्कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री में हुआ था।
अजय देवगन के को-प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘पार्च्ड’ में अहम भूमिका निभा रही सुरवीन ने अपने साथ हुए ‘कास्टिंग काउच’ के बारे में एक हालिया इंटरव्यू में बताया। अभिनेत्री ने अपने जीवन से जुड़ी इस सच्चाई के बारे में खुलासा किया। सुरवीन ने बताया कि किस तरह से उनको फिल्म में काम करने के बदले डायरेक्टर के साथ सोने का ऑफर दिया गया।
अभिनेत्री के मुताबिक उन्होंने एक तमिल फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, जिसके लिए उनको सलेक्ट भी कर लिया गया। फिल्म काफी बड़ी थी, जिसे पाने के बाद सुरवीन काफी खुश थी। डायरेक्टर को हिन्दी बोलनी नहीं आती थी। उन्होंने अपने एक दोस्त को भेजा, जिसने उनको साथ सोने का ऑफर दिया।
सुरवीन ने कहा, निर्देशक के दोस्त का कहना था कि अगर वह फिल्म में काम करना चाहती हैं तो निर्देशक के साथ सोना पड़ेगा। ऐसा करना मंजूर हो तो फिल्म में बनीं रहेंगी वर्ना बाहर हो जाएंगी। इस घटिया ऑफर को ठुकराते हुए उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here