सोनम कपूर बोलीं- सेक्स के ल‍िए शादी तक इंतजार नहीं करती लड़कियां

0
243

नई दिल्ली: करीना कपूर खान और सोनम कपूर स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर सोशल मीडिया के सभी प्लैटफॉर्म पर काफी पसंद किया जा रहा है. 16 घंटे पहले यूट्यूब पर रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक 11 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. रिया कपूर निर्मित इस फिल्म की कहानी 4 लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है. पहली बार साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं करीना और सोनम की जोड़ी वीडियो में काफी दिलचस्प लग रही है. इसमें स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल निभा रहे हैं. ढाई मिनट का यह ट्रेलर गाली-गलौच और बोल्ड कंटेट से भरा हुआ है. जिसके चलते सेंसर बोर्ड ने इस फिल्‍म का सेर्टिफिकेट अभी तक पेन्‍डिंग छोड़ रखा है। यह फिल्‍म 1 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म में लव, सेक्स, रिलेशनशिप, शादी और दोस्ती को उजागर किया गया है.

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ (Veere Di Wedding) आम मसाला फिल्‍मों की तरह नहीं है बल्‍कि यह फिल्‍म मॉडर्न लड़कियों के खयालात को जाहिर करने वाली बिंदास और बोल्‍ड डायलॉग्‍स वाली मूवी है।

इन दिनों फिल्‍म की पूरी टीम अपनी मूवी को प्रमोट करने के लिये इंटरव्‍यूज़ देने में बिजी है। फिल्‍म का ट्रेलर सामने आते ही लोगों के रिएक्शन  भी खुल कर आ रहे हैं, जिसमें लोगों ने फिल्‍म में गालियों वाले डायलॉग्‍स, ड्रिंक, स्‍मोकिंग और शादी से पहले सेक्‍स जैसी चीजों को लेकर ऑब्जेक्शन भी उठाए हैं।

एक YouTube channel इंटरव्‍यू के दौरान सोनम ने इसी बात को लेकर कहा कि, ‘मुझे नहीं लगता कि यह सवाल कभी पुरुषों से पूछा जाएगा कि वह शराब क्‍यूं पीते हैं, स्‍मोकिंग क्‍यूं करते हैं और गाली क्‍यूं देते हैं या फिर सेक्‍सुअली एक्‍टिव क्‍यूं हैं।’

सोनम ने कहा, हम एक ऐसी फिल्‍म बना रहे हैं, जो काफी मजेदार होने के साथ ही रियल भी है।सोनम का साथ देते हुए स्‍वरा ने भी बोला कि, ‘ये किसी ने नहीं कहा है कि यह फिल्‍म फेमिनिस्‍ट है या फिर वोमेन एम्पोवेर्मेंट पर बेस्‍ड है। सिर्फ इसलिए कि लोगों ने चार शहरी लड़कियों को अपनी बिंदास लाइफस्‍टाइल जीते हुए देखा… जो गाली भी देती हैं, ड्रिंक भी करती हैं। तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं होनी चाहिये।

इसी बीच सोनम ने बोला कि, हम सेक्‍सुअली एक्‍टिव भी हैं और शादी तक सेक्‍स करने का वेट नहीं करते। यह सब चीजें असल जिंदगी में हो रही हैं इसलिये हम फिल्‍म में भी वही दिखाना चाहते हैं तो इसमें बुराई क्‍या है।

इस इंटरव्‍यू के दौरान सोनम कपूर ने प्यार का  प्यार का पंचनामा के खराब डायलॉग्‍स के बारे में भी बात की जो महिलाओं के लिये बोले गए थे। उन्‍होंने बोला, लोगों ने इस फिल्‍म को काफी हद तक पसंद किया और एक बार भी इसके डायलॉग पर आपत्ती नहीं जताई की महिलाएं जैसी भी हैं अच्‍छी हैं, लेकिन पुरुष कमिटमेंट करने से डरते हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here