सिंगर अभिजीत पर महिला ने लगाया अभद्रता का आरोप, FIR दर्ज

0
52

 सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का विवादो से पुराना नाता है. एक बार फिर से उन पर महिला ने आरोप लगाए जिनके चलते वो कंट्रोवर्सी में आ गए हैं. अभिजीत पर एक महिला ने अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कर दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला का आरोप है कि अभिजीत ने उनके साथ टेलिफोन पर अभद्र भाषा इस्तेमाल किया.

इस मामले में मुंबई के अंबोली थाने में एफआइआर दर्ज की गई है. पुलिस ने आइपीसी की धारा 509 और धारा 506 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार मामला यह है कि सोसायटी में हो रहे ड्रिलिंग के काम को लेकर अभिजीत की एक महिला से कहा-सुनी हो गई. महिला का आरोप है कि अभिजीत ने उनसे गाली-गलौज की है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि अभिजीत ने इस आरोपों को बेबुनियाद बताया है और कहा है कि उल्टा महिला ही उन्हें पैसों के लिए धमकी दे रही थी. अभिजीत ने यह भी आरोप लगाया कि उस महिला ने खुद सेकंड फ्लोर पर अवैध निर्माण कर रखा है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है और इस बारे में और तथ्य इकट्ठे कर रही है.

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अभिजीत भट्टाचार्य पर इस तरह के आरोप लग रहे हैं बल्कि इससे पहले भी वो इस तरह के विवादों के चलते सुर्खियों में आ चुके हैं. मई 2017 में जेएनयू की छात्रा और कार्यकर्ता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक और भद्दी टिप्पणी करने के कारण उनके अकाउंट को बंद कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here