शाहिद कपूर से अफेयर के सवाल पर सानिया मिर्जा ने तोड़ी चुप्पी

0
1920
अफेयर

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में ​फरा​ह खान और टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने शिरकत की. इस चैट शो में फराह खान और सानिया मिर्जा ने दोस्ती और अपनी जिदंगी से जुड़ी कई बातों को शेयर किया.

इस दौरान दोनों ने करण के सवालों के मजेदार जवाब दिए. करण जौहर ने सानिया मिर्जा से पूछा कि क्या किसी बॉलीवुड स्टार ने उन्हें अप्रोच नहीं किया.

इस पर सानिया ने कहा उनके साथ ऐसा कभी नहीं हुआ. करण ने सानिया से पूछा की उनको और शाहिद को लेकर कुछ अफवाहें थीं, वह सही थी या नहीं. इसके बाद करण ने एक बार फिर सानिया से मजेदार सवाल किया कि वह किसको मारना चाहेंगी, किस से शादी ​करना चाहेंगी और किस को डेट करना चाहेंगी.

इस सवाल के आॅप्शन में करण ने उन्हें तीन नाम बताए पहला रणवीर सिंह, रणबीर कपूर या शाहिद. सानिया ने करण के इस सवाल का जवाब हंसते हुए देते हुूए कहा कि वह रणवीर सिंह को डेट करना चाहेंगी, रनबीर कपूर से शादी और शाहिद को मारना चाहेंगी.

इस पर सानिया ने कहा कि इतना समय हो गया है और उन्हें ऐसा कुछ याद नहीं है. सानिया ने कहा वह बहुत ट्रैवल करती हैं, ऐसा नहीं हो सकता.

गौरतबल है कि सानिया मिर्जा को लेकर काफी पहले खबरें आई थी कि वह शाहिद कपूर को डेट कर रहीं थी. आपको बता दें कि सानिया आैर शाहिद के बीच अफेयर की खबरें उस दौरान आई थी जब शाहिद और करीना का ब्रेकअप हुआ था.

किसिंग सीन्स को लेकर कंगना ऐसी बात का खुलासा किया…..

टीवी एक्‍ट्रेस निया शर्मा के बोल्ड मूव करते वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट, निया ने दिया जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here