वरिष्ठ पुलिसकर्मी बुर्का पहनकर अस्पताल में गया, मामला दर्ज

0
29

केरल के इडुकी जिले के थोडुपुझा में एक वरिष्ठ सिविल पुलिस अधिकारी महिला के भेस में लेबर रूम में चला गया। उसने बुर्का पहना हुआ था जिस कारण उसे कोई पहचान नहीं पाया। यह घटना शुक्रवार रात 8 बजे की बताई जा रही है। नूर समीर कोलामावु पुलिस स्टेशन में कार्यरत है। वह अल-अशर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज में आया था।

समीर के चलने के ढंग को देखकर लेबर रूम में मौजूद एक महिला को शक हुआ। वह समीर के करीब गई तभी समीर को लगा कि वह खतरे में है। जिसके बाद वह वहां से भागने लगा। वहां मौजूद सिक्योरिटी स्टाफ ने उसका पीछा किया लेकिन वह उन्हें भी पीटने लगा। वहां से भागने की कोशिश में लगा रहा। उसी दौरान समीर के चेहरे से नकाब हटने के बाद एक अन्य व्यक्ति ने पहचान लिया कि वह पुलिस वाला है। उतने ही लोगों ने पुलिस को फोन किया लेकिन जब तक पुलिस आती तब तक समीर वहां से भाग चुका था।

मामले पर थोडुपुझा के सब इंस्पेक्टर वीसी विष्णुकुमार का कहना है, ‘हमने वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 419 और 354 सी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच चल रही है लेकिन समीर की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।’ बता दें पुलिस अभी तक इस बात का पता नहीं लगा पाई है कि समीर लेबर रूम में क्यों गया था। वहीं मामले पर थोडुपुझा के डिप्टी एसपी केसी जोस का कहना है, ‘वह कोई गंभीर अपराध करने के लिए लेबर रूम में गया था। उसे शनिवार को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here