यूपी: दिनदहाड़े कोतवाली के पास बड़ी वारदात,

0
38
मथुरा में बेखौफ बदमाशों ने शनिवार की सुबह सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। कोतवाली क्षेत्र में भेस बहोरा चौकी अखाड़ा के पास स्कूल जा रही छात्रा को कार सवार बदमाशों ने अगवा कर लिया। इससे इलाके में हड़कंप मच गया।
यह दुस्साहिक वारदात कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर हुई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस कार सवार अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई। जगह-जगह नाकाबंदी की गई है। हालांकि अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।
कक्षा नौ की छात्रा वैष्णवी सुबह आठ बजे अपनी सहेलियों के साथ स्कूल जा रही थी। छात्राएं भेस बहोरा चौकी अखाड़ा के पास पहुंचीं ही थी, तभी उनके पास एक कार आकर रुकी। इसमें से बदमाश उतरे और वैष्णवी को कार में बैठाकर फरार हो गए।
छात्रा वैष्णवी को बचाने के लिए उसकी सहेलियों ने शोर भी मचाया, लेकिन जब तक आसपास के लोग एकत्र होते, कार सवार फरार हो चुके थे। वारदात से अन्य छात्राएं दहशत में आ गई हैं। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और छात्रा के परिजनों को दी।

कोतवाली से चंद कदम दूरी पर हुई अपहरण की वारदात से लोगों में आक्रोश है। परिजन और स्थानीय लोगों ने कोतवाली का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। छात्रा को सकुशल बरामद करने का आश्वासन दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here