भैंस चोरी के आरोप में मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या

0
45

बरेली: यूपी के बरेली में मॉब लिंचिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां दुबई से लौटे युवक की ग्रामीणों ने भैंस चोरी के शक में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

पुलिस ने इस मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर पर ग्रामीणों पर अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

दुबई से लौटे शाहरुख खान को पशु चोर समझ भीड़ ने पीट पीट कर मार डाला

कैंट के ठिरिया निजावत खां निवासी 22 वर्षीय शाहरुख खान अब इस दुनिया में नहीं रहा. शाहरुख खान की ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी.
ग्रामीणोंका आरोप था कि शाहरुख अपने दो अन्य साथियों के साथ भैंस चोरी करने आया था जबकि शाहरुख के परिजनों का कहना है कि वह तो दुबई में टेलर है और 22 दिनों पहले ही भारत आया था.

वह ऐसा काम नहीं कर सकता. जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर शाहरुख के दो दोस्त और अज्ञात में ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस ने कैंट थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

ग्रामीणों पर दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा, पुलिस जांच में जुटी

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि कैंट के भोलापुर डिंडोलिया गांव में मंगलवार रात करीब 2:30 बजे भैंस चोरी का मामला संज्ञान में आया था. एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि गांव में कुछ लोग पशु चोरी करने गए थे,

भैस चुराकर भाग ही रहे थे इसी बीच गांव वालों को पता चल गया और उन लोगों ने उन्हें दौड़ाया. उन्होंने बताया कि कुल 4 लोग थे जिसमे 3 भाग गए जबकि एक युवक रह गया.

गांव वालों ने उससे पूछताछ करने के बाद 100 नम्बर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि उसने कुछ नशीला पदार्थ खा लिया है और वो उसका आदि है.

पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है.वहीं एसपी सिटी का कहना कि उसकी ग्रामीणों ने पिटाई की है. उन्होंने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here