भारतीय शिक्षा व्यवस्ता से लड़ेंगे इमरान हाशमी, मिशन का नाम है ‘चीट इंडिया’!

0
466

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी आखिरी बार फिल्म बादशाहो में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कारोबार किया था, जिसके बाद अब इमरान से जुड़ी एक और खबर आ रही है. वह जल्द ही भारतीय एजुकेशन सिस्टम से लड़ते हुए नजर आएंगे क्योंकि उनकी अगली फिल्म की कहानी भारत के एजुकेशन सिस्टम पर आधारित है और इस फिल्म का नाम ‘चीट इंडिया’ है. इस फिल्म का निर्माण विद्या बालन की फिल्म तुमारी सुलु बनाने वाले टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट मिल कर कर रहा है.

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म
यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और फिल्म का निर्देशन सौमिक सेन द्वारा किया जा रहा है. फिल्म भारत के एजुकेशन सिस्टम को दर्शाएगी और देश में एजुकेशन के नाम पर हो रहे गलत कारोबार के संबंधों को पेश करेगी. इस फिल्म को लेकर इमरान ने एक बयान में कहा, “‘चीट इंडिया’ की पटकथा और शीर्षक बहुत शक्तिशाली हैं. यह उन सब कहानियों में सबसे दिलचस्प है जिन्हें मैंने अब तक पढ़ा है और मैं वह भूमिका निभाने को लेकर बेहद रोमांचित हूं, जो मुझे लगता है कि मेरे फिल्मी करियर की एक ऐतिहासिक भूमिका होगी. मैं बेहद शानदार लोगों जैसे सौमिक के साथ काम करने के लिए भी उत्सुक हूं.”

ट्वीट कर दी जानकारी
इमरान ने एक ट्वीट कर फिल्म की जानकारी दी और साथ में एक तस्वीर भी शेयर की. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “इमरान हाशमी फिल्म्स टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेंमेंट के साथ ‘चीट इंडिया’ पर काम करने को लेकर खुश है जो भारतीय शिक्षा प्रणाली की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है.” इस तस्वीर में वह भूषण कुमार, तनुज गर्ग व अतुल कासबेकर के साथ नजर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here