‘भक्त’ अगर मुझे ट्रोल करेंगे तो मैं उनके बॉस को ट्रोल करूँगा: फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप

0
1272
अनुराग कश्यप

बालीवूड अभिनेता, निर्देशक और निर्माता अनुराग कश्यरप ने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है. उनहोंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए अपने ट्वीटर एकाउंट के जरिए कहा कि देश के जिन लोगों ने भी नरेंद्र मोदी के नाम पर बीजेपी को वोट दिया था, अब उन सभी लोगों को अपनी भूल का एहसास हो रहा है. अनुराग ने आगे यह भी लिखा है कि लोग डाइनिंग टेबल पर बैठकर अपनी गलती पर विचार करते हैं.

वन इंडिया के अनुसार, इससे पहले भी अनुराग कश्य प ने सीधे तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था. अनुराग कश्येप ने अपने ट्वीट में लिखा कि उसने प्रधानमंत्री की ट्रोल आर्मी की तारीफ की, तो वहीं दूसरे ट्वीट में अनुराग कश्यप पर उन लोगों ने निशाना साधा जिन्हों ने मोदी को वोट दिया था. वहीँ अनुराग ने एक बार फिर सवालिया लहजे में ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूरी ट्रोल आर्मी मस्त है. क्या आपने उनके लिए प्राइवेट क्लासेस दिलाई थीं.

आपको बताते चलें कि अनुराग कश्यतप के दो ट्वीट के बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा और इसके बाद अनुराग कश्याप की निजी जिंदगी तक के सवाल पूछे जाने लगे. अनुराग कश्यलप ने ट्रोल किए जाने के बाद भी रोचक जवाब दिया, और नए साल का रिजॉल्यूकशन करते हुए ट्वीट कर कहा कि जो भक्ता लोग मुझे ट्रोल करेंगे, मैं उनके बॉस को और अधिक ट्रोल करूंगा. चलो ट्रोल-ट्रोल खेलते हैं.

ये भी पढ़ें

आतिफ असलम ने शो के बीच बचाई लड़की की इज़्ज़त, लड़कों से कहा ‘क्या पहले कभी लड़की नहीं देखी?’

धोखेबाज हैं अमित शाह 30 सीटों का लालच देकर BSP छुड़वायी अब 3 सीट भी नहीं दे रहे – स्वामी प्रसाद मौर्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here