पॉर्न स्टार और डोनाल्ड ट्रंप के बीच यौन सम्बन्ध, 82 लाख रूपए दे कर कराया चुप: रिपोर्ट

0
655

2016 मे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पद का चुनाव लड़ने के बीच अपने निजी वकील के दुआरा एक एक्स पॉर्न स्टार को करीब ₹82 लाख दिए थे। कारण था, वह यौन संबंधों पर चुप रहे।

सूत्रों के अनुसार ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने इसे बेतुका आरोप बताया है। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने ही धनराशि देने की व्यवस्था की थी। कोहेन के अनुसार यह दूसरी बार है जब आप मेरे मुवक्किल के खिलाफ बेतुके आरोप लगा रहे है। आप एक साल से यह झूठी कहानी गाते रहे है जबकि कम से कम वर्ष 2011 के बाद सभी पक्ष इस कहानी को लगातार खारिज करते रहे है।

आप को बता दें, एक्स-रेटेड अभिनेत्री स्टीफेनी क्लिफोर्ड अथवा ट्रंप के बीच वर्ष 2006 मे यौन संबंध बने थे। ट्रंप ने वर्ष 2005 मे मेलानिया से शादी की थी। राष्ट्रपति के खिलाफ ताजा आरोपों के बारे मे पूछे जाने पर व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने कहाकि ये पुरानी अथवा फिर से उछाली गई खबरें हैं जो चुनाव से पहले प्रकाशित हुईं। जोकि पूरी तरह खारिज कर दिया गया।

न्यूयॉर्क डेली न्यूज के अखबार के तहत, स्टीफेनी क्लिफोर्ड ने एक ईमेल भेजकर ट्रंप के साथ यौन संबंध होने से इनकार किया है। यह प्रथम बार नहीं है जब ट्रंप किसी महिला के साथ संबंध को लेकर खबरों मे आए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here