पाकिस्तान में एक नेता ने वोट पाने के लिए माधुरी और अमिताभ बच्चन को बनाया अपना सहारा..

0
172

पाकिस्तान में एक नेता के द्वारा अपनी तस्वीर के साथ माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन की फोटो लगाकर वोट मांगने का यह अजीब फार्मूला अपनाया हैं बता दें की पाकिस्तान में 25 जुलाई को चुनाव होने जा रहे हैं । यहां की हर पार्टी अपनी तरफ से खूब मेहनत कर रही हैं लेकिन एक व्यक्ति सोशल मीडिआ पर खूब वायरल हो रहा हैं इस व्यक्ति का नाम सरदार अब्बास डोगर बताया जा रहा है तथा यह व्यक्ति पाकिस्तान तहरीफ़- ए-इंसाफ की पार्टी से चुनाव लड़ रहा हैं। उनकी पार्टी का चुनाव चिन्ह बैट हैं। उनके इस पोस्टर में एक बच्चा भी नजर आ रहा हैं ।

लेकिन इस तरह चुनाव प्रचार करने की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हुआ हैं। बता दें की ट्विटर के एक यूजर ने लिखा हैं की ,इस तरह से प्रचार तो हमारे यहां भी नहीं होता।इस यूजर न इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा हैं की अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित पीटीआई की टिकट पर पाकिस्तान से चुनाव लड़ रहे हैं।कुछ लोगों ने तो इसे एक मजाक बताया हैं।

दरअसल आपको बता दें की इसके आलावा पाकिस्तान के कुछ और नेता भी हैं जो कुछ इसी तरह से चुनाव प्रचार करते नजर आये हैं। कुछ दिनों पहले ही एक स्वतंत्र उम्मीदवार की तस्वीर सोशल मीडिआ पर वायरल हुई। जिसमें वह उम्मीदवार गंदे नाले के पानी में लेटकर लोगों से वोट मांग रहा हैं। उसने इसकी वजह बताते हुए कहा था की उनके इलाके में सीवेज की बहुत बड़ी समस्या हैं , इस लिए वह नाले के पानी में बैठकर जनता से इस चुनाव में वोट देने की गुजारिश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here