नाना पाटेकर के बाद तनुश्री दत्ता ने

0
247

नई दिल्ली। दुनिया में #MeToo कैपेंन के जरिये कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाई। बॉलीवुड में भी कई अभिनेत्रियों ने इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच और यौन उत्पीड़न के खिलाफ बोला। बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के साथ होने वाले यौन उत्पीड़नव और दुर्व्यवहार के खिलाफ बोलने वालों में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता भी शामिल हो गई हैं। तनुश्री दत्ता ने 10 साल पहले अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा किया है। अभिनेत्री ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर एक फिल्म के सेट पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

बता दें कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर Horn Ok Pleassss के एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया है. तनुश्री ने मुताबिक नाना ने उन्हें जबरदस्ती डांस स्टेप सिखाने की कोशिश की. वो भी तब जब वे गाने का हिस्सा थी भी नहीं. जब तनुश्री ने मना किया तब नाना ने सेट पर गुंडे बुला दिए. एक पत्रकार ने भी दावा किया है कि वो घटना के वक्त वहीं मौजूद थीं और तनुश्री सही कह रही हैं.

लेकिन अब तनुश्री ने DNA को दिए इंटरव्यू में फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री पर आरोप लगाया कि उन्होंने चॉकलेट फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान कपड़े उतार कर डांस करने को कहा था.
तनुश्री, इरफान के साथ एक गाने की शूटिंग कर रही थीं. इस समय विवेक ने उन्हें इरफान के सामने क्यूज देने को कहा. तनुश्री ने कहा- ” उस सीन में मेरी जरूरत भी नहीं थी बावजूद इसके विवेक ने कहा- कपड़े उतार कर नाच उसके (इरफान) सामने.”

शूट के वक्त इरफान और सुनील शेट्टी दोनों वहां पर मौजूद थे. इरफान ने तनुश्री को असहज पाते हुए विवेक से फौरन कहा- ”मुझे पता है कैसे एक्ट करना है और मुझे क्यूज की जरूरत नहीं है.” इसके बाद सुनील शेट्टी भी तनुश्री के सपोर्ट में आगे आए. सुनील ने विवेक से कहा- ”मैं उधर आ कर दूं तुझे क्यूज.”

तनुश्री ने इंटरव्यू में बताया कि ”इरफान और सुनील जैसे एक्टर्स की वजह से ही मैं इस इंडस्ट्री में बनी रही. मगर 2008 में  Horn Ok Pleassss की शूटिंग के दौरान जो हादसा हुआ उसके बाद मैंने फिल्मों में काम करना ही बंद कर दिया.”

उधर, तनुश्री के आरोप पर गुरुवार को नाना पाटेकर का रिएक्शन भी आ गया है. आरोपों से इंकार करते हुए उन्होंने कहा, “उनका सेक्सुअल हरासमेंट से क्या मतलब है? वहां पर 50 से 100 लोग सेट पर मेरे साथ थे. मैं देखता हूं कि कानूनी रूप से मैं क्या कर सकता हूं.”

नाना पाटेकर पर जो आरोप लगे हैं, उस पर सलमान खान ने रिएक्शन देने से मना कर दिया. उन्होंने कहा, “मुझे इस मामले की जानकारी नहीं है. मुझे जानने और समझने दो कि क्या हुआ है. हम देखेंगे कि क्या हो रहा है. इस समय मुझे वाकई पता नहीं है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं.” हालांकि कुछ सितारों ने तनुश्री को सपोर्ट किया है.तनुश्री को सपोर्ट करने वाले सितारों में फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा शामिल हैं. प्रियंका चोपड़ा ने भी फरहान के ट्वीट को रीट्वीट कर सपोर्ट किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here