जिसे बचपन से बांधती आई राखी उसी के साथ भागी लड़की, जानिए पूरा मामला

0
227

रुड़की। जिस तरह से छेड़खानी और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं उनसे लगता है कि यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं रह गई हैं। सरकार और पुलिस भले कितनी ही सफाई दे लेकिन महिलाएं कभी सुरक्षित नहीं रहेंगी| एक ऐसा ही मामला सामने आया है| सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में एक 21 वर्षीय लड़की के गायब होने का मामला सामने आया है। लड़की के परिजनों ने पड़ोसी के खिलाफ उसे बहला-फुसलाकर अगवा करने का आरोप लगाया है। परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है।

दरअसल, सिविल लाइंस कोतवाली के मोहल्ले में रहने वाली 21 वर्षीय लड़की का 5 दिनों से कोई पता नहीं लग पाया है। परिवार वालों की हर कोशिश करने के बाद भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस को दी गई शिकायत में लड़की के परिजनों ने अपने पड़ोसी लड़के पर आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि वही लड़का उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है।  लड़की की मां ने बताया कि, उनकी बेटी पड़ोसी लड़के को हर साल राखी बांधती थी। वह दोनों बचपन से साथ-साथ खेलकर बड़े हुए। परिजनों का कहना है कि लड़के ने उसे प्यार के जाल में फंसाकर घर से भगाया है।

लड़की के परिजनों का कहना है कि उन्होंने कई बार पुलिस को मामले की जानकारी दी, लेकिन अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। बीते 5 दिनों से लड़की का कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है, जिसके चलते परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


बचपन से लड़की बांधती थी पड़ोसी को राखी
मामले पर बात करते हुये एसपी देहात मणिकांत मिश्र ने बताया कि उनके संज्ञान में ये जानकारी है कि लड़का-लड़की दोनों दोनों बालिग हैं और शादी करना चाहते हैं। दोनों की खोजबीन जारी है। जल्द ही दोनों को बरामद कर परिवारवालों के सामने प्रस्तुत किया जाएगा और जो भी कार्रवाई उचित होगी वो की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here