जानिए सनी लियोन और डेनियल वेबर की लव स्टोरी के बारे में

0
55

जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पोर्न स्टार सनी लियोन आज 36 साल की हो गई हैं. यदि सनी लियोन की लव लाइफ की बात करें तो उनके पति डेनियल वेबर भी पोर्नस्टार रह चुके हैं.यही नहीं डेनियल बेवर को सनी लियोन का किसी और के साथ इंटिमेट होना बिलकुल भी पसंद नहीं आता है. सनी बॉलीवुड फिल्मों में जितने भी हॉट सीन करती हैं वो सभी डेनियल के साथ करती हैं. कई सीन के लिए डेनियल ने बॉडी डबल के तौर पर काम किया है.

सनी और डेनियल ने साल 2011 में शादी की थी. लेकिन दोनों पिछले 9 सालों से डेट कर रहे थे. दोनों की पहली मुलाकात एक म्यूजिक कॉसर्ट में हुई थी. इस मुलाकात में डेनियल, सनी को इंप्रेस करने में सफल नहीं हुए थे.सनी लियोन उनको एक कैसोनोवा समझती थी. इसके चलते सनी ने डेनियल वेबर को भाव तक नहीं दिया था. सनी लियोनी के मुताबिक, “उस दिन डेनियल मेरे पास आए और मेरा नाम पूछकर अपनी टेबल पर चले गए.

उसके बाद जब भी मैं उस रेस्टोरेंट में जाती तो एक फूलों का गुलदस्ता मुझे मिल जाता. डेनियल की यही अदा मुझे भा गई.” हालांकि सनी ने शादी के लिए ‘हां’ इतनी आसानी ने नहीं कहा था.सनी के मुताबिक वे बताती हैं, “डेनियल हर सुख-दुख में मेरे साथ रहे. हम जब मिले थे, तब मैंने अपनी मां को खोया था. मैं डिप्रेशन में थी. शादी के बाद मेरे पिता की भी मौत हो गई. इस दौरान डेनियल ने मेरा पूरा साथ दिया.

जब हम दोनों ने पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने का फ़ैसला लिया तो डेनियल को मेरा किसी और के साथ काम करना अच्छा नहीं लगता था. क्योंकि वो मुझसे बेहद प्यार करता था. डेनियल ने जब मुझे शादी के लिए प्रपोज़ किया था वो दिन मेरी ज़िन्दगी का सबसे अच्छा दिन था. उसने मेरे लिए एक बड़ा सा बॉक्स भेजा था, जिसमें मेरे लिए गिफ़्ट था, इसके बाद उसने मुझे रिंग दी और शादी के लिए प्रपोज़ किया. 3 साल डेट करने के बाद हम दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली.

जब मुझे इंडिया से काम करने का ऑफ़र मिला उस दौरान भी डेनियल ने मेरा साथ निभाया. उसने अपना काम छोड़कर मेरे साथ इंडिया आने का फ़ैसला लिया.आज हम दोनों की शादी को 7 साल हो चुके हैं, आज भी ऐसा लगता है ये कल की ही बात है. हम दोनों के बीच आज भी पहले जितना ही प्यार है. हम दोनों के सपने अलग-अलग न होकर एक ही हैं. हम अपने तीनों बच्चों के साथ बेहद ख़ुश हैं.

हाल ही में एमटीवी ‘स्प्लिट्सविला’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान डेनियल ने सनी को लेकर कहा कि वो रियल लाइफ़ में काफ़ी सॉफ़्ट स्पोकन पर्सन हैं. उन्हें बच्चों से बेहद प्यार है यही कारण है कि हमने दो बच्चों को गोद लिया है. भारत में एडल्ट फ़िल्मों में काम करना अच्छा नहीं माना जाता है, लेकिन सनी को बॉलीवुड में काम करना था, इसलिए मैं हमेशा उनके साथ हूं क्योंकि मैं उनसे बेहद प्यार करता हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here