खुशखबरी: एयरटेल ग्राहकों को 3 महीने तक फ्री में मिलेगा Netflix …

0
93

नई दिल्ली: बता दें, हाल ही में एयरटेल ने ग्राहकों के लिए फॅारेन पास नाम का एक अर्न्तराष्ट्रीय स्कीम पेश किया है। इस स्कीम की शुरूआती कीमत 196 है, जो 20 देशों में मान्य है। इस प्लान के तहत अनलिमिटेड इनकमिंग कॅालिंग, मैसेज, डाटा और आउगोइंग कॅाल्स के लिए कुछ मिनट मिलेंगे।

एयरटेल ने अपने पोस्टपेड के ग्राहकों को नए कंटेट मुहैया कराने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी की है। इसके शुरूआती तीन महीनों तक ग्राहकों को फ्री में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहक के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। इस खबर के मुताबिक पोस्टपेड के ग्राहकों को एयरटेल टीवी, माय एयरटेल एप्स के जरिए अब नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन 3 महीने के लिए फ्री में दिया जाएगा। यह सुविधा पोस्टपेड ग्राहकों के अलावा एयरटेल के ब्रॅाडबैंड के ग्राहकों को भी दिया जाएगा।

बता दें, मौजूदा समय में जियो के आने के बाद टेलीकॅाम जगत में खलबली मच गयी। इसके कारण कई बड़ी टेलीकॅाम कम्पनियों ने आॅफर लाने शुरू कर दिए। इसी कड़ी में एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए यह बड़ा आॅफर लाया है। वहीं कंपनी की तरफ से यह जानकारी दी गयी है कि तीन महीने तक नेटफ्लिक्स का फ्री ऐक्सेस की एलिजिबिलिटी संबधी सारी जानकारियां कुछ दिनों में अधिकारिक तौर पर दे दी जाएगी। वहीं जो ग्राहक इस फ्री सब्सक्रिप्शन का हिस्सा नहीं है। वे अपने प्लान्स को अपग्रेड कर सकते हैं और इसका फायदा उठा सकते हैं।

वहीं एयरटेल इंडिया के एमडी और सीईओ गोपाल मित्तल ने बयान दिया है कि साझेदारी करना एयरटेल के डीएनए में है और हमें बेहद ही गर्व महसूस हो रहा है कि हमारी साझेदारी नेटफ्लिक्स के साथ है। अब आने वाले समय में हमारे यूजर्स हाईस्पीड डाटा के साथ वीडियो और शो देख सकते हैं।

वहीं एयरटेल ने इस बात की जानकारी दी है कि नेटफ्लिक्स के कंटेंट्स को देखने के लिए एक ऐक्सेस दिया जाएगा, जो कि एक डेडीकेटेड रो पर ही काम करेगा। वहीं जिन सब्सक्राइबर्स को तीन महीने का नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जाएगा। उन्हें तीन महीने के बाद सब्सक्रिप्शन को जारी रखने के लिए पेंमेंट करना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here