क्यों सलमान खान ने की शाहिद अफरीदी से मुलाकात? क्या है पुरा मामला जाने

0
48

बॉलिवुड के दबंग स्टार सलमान खान अभी अपने दबंग टूर में बिजी चल रहे हैं। इस टूर में वह अलग-अलग जगहों पर जाकर परफॉर्म कर रहे हैं। सोमवार को इस टूर के दौरान सलमान खान और पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की मुलाकात भी हुई। अफरीदी भी कनाडा में अपने चैरिटेबल ऑर्गनाइजेशन ‘होप नॉट आउट’ के लिए फंड जुटाने के लिए ग्लोबल टी20 लीग खेल रहे हैं।

जी हां, सलमान की शाहिद के साथ कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिनमें उनके फैंस दोनों को एक साथ देख काफी खुश हो रहे हैं।

दरअसल, वह अपने दबंग टूर के चलते वहां टीम के साथ खास परफॅार्मेंस देने पहुंचे थे। पर खास बात यह थी कि उसी दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफ्रीदी भी कनाडा में मौजूद थे।

वह अपनी टी 20 लीग के चलते वहां पहुंचे थे। बस फिर क्या था जैसे ही भाईजान को इस बात का पता चला उन्होंने शाहिद को अपने शो के लिए इनवाइट कर लिया।

सलमान से मिलने के बाद शाहिद अफरीदी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि आज सलमान के साथ मिलना बेहद खास रहा। इसके साथ ही उन्होंने सलमान को उनके इवेंट के लिए ऑल द बेस्ट भी कहा। इस इवेंट के दौरान शाहिद ने अपने चैरिटी ऑर्गनाइजेशन के बारे में भी बात की और वहां मौजूद कलाकारों को अपने कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए निमंत्रण दिया।

Great to meet salman khan with community members.All the best for the event

A post shared by Shahid Afridi (@safridiofficial) on

गौरतलब है कि अभी तक वह फिल्म ‘दंबग ‘और ‘एक था टाइगर’ के 2 सीक्वल बना चुके हैं और अब फिल्म ‘एक था टाइगर’ की तीसरी कड़ी के लिए भी उन्होंने अपनी तरफ से ग्रीन सिग्नल दे दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here