क्यों रणवीर कपूर और सलमान खान आज भी रहते है एक दूसरे से दूर क्या है वजह जाने..

0
192

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरो रणबीर कपूर आज अपना बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं. रणबीर अपनी फिल्मों से लेकर हीरोइनों के साथ अफेयर तक के लिए काफी चर्चित रहे. रणबीर कपूर का नाम कई फेमस हीरोइनों के साथ जुड़ा लेकिन अब वो सिंगल हैं.

सलमान खान और रणबीर कपूर की कोल्ड वॉर के बारे में शायद ही कोई हो जो बेखबर हो. दोनों स्टार्स लंबे अरसे से एक दूसरे को नजरअंदाज करते आए हैं. हम सब जानते हैं दोनों स्टार्स के बीच मनमुटाव की वजह एक ही लड़की के साथ रिलेशनशिप में रहना ही समझा गया. जबसे कटरीना सलमान को छोड़ रणबीर कपूर को डेट करने लगी तबसे रणबीर और सलमान का एक दूसरे के प्रति अलगाव बढ़ने लगा. लेकिन इस स्टोरी में एक ट्विस्ट है.

सलमान और रणबीर में कोल्ड वॉर कटरीना संग अफेयर को लेकर नहीं शुरू हुआ था बल्कि इन दोनों स्टार्स की जिंदगी में कटरीना की एंट्री से पहले ही मनमुटाव आ चुका था. और इसकी वजह थी सलमान का रणबीर को थप्पड़ जड़ना…. जी हां आपने सही पढ़ा. दरअसल यह वाक्या तब का है जब रणबीर ने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की थी. उस दौरान रणबीर और सलमान की एक जाने माने पब में पार्टी के दौरान मुलाकात हुई, दोनों में बातचीत भी हुई लेकिन बात बात में ही दोनों में बहस शुरू हो गई. यह बहस इतनी बढ़ गई कि सलमान गुस्से में अपना आपा खो बैठे और उन्होंने रणबीर के मुंह पर सबके सामने तमाचा जड़ दिया. रणबीर सलमान के इस व्यहार से बौखला उठे और उसी वक्त पार्टी छोड़कर चले गए.

हालांकि खबरों के मुताबिक, इस घटना के बाद सलमान के पिता सलीम खान ने रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर से माफी भी मांगी. इस तरह दोनों स्टार्स की यह कोल्ड वॉर और भी बढ़ गई जब दोनों की लव लाइफ में कटरीना की एंट्री हुई. इन्हीं दो बड़ी वजहों के कारणरणबीर कपूर और सलमान अकसर इवेंट्स पर एक दूसरे को जबरदस्त इग्नोर करते नजर आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here