कपिल शर्मा के बुरे दिन सिद्धू भी हो गए कपिल शर्मा से नाराज, फोन पर लताड़ा

0
519

कपिल शर्मा के अच्छे दिन खत्म हो गए हैं। परेशानियां कपिल के घर में स्टीकर की तरह चिपक गईं हैं और अपनों से विवाद कपिल की किस्मत। सुनील ग्रोवर एवं टीम के बाद अब द कपिल शर्मा शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू भी कपिल शर्मा से नाराज हो गए हैं। उन्होंने फोन करके कपिल को खूब लताड़ा। हालांकि कपिल ने मामला संभाल लिया और रिश्ता टूटने से बच गया।

मामला ये है कि सिद्धू को बीमार थे। उन्हें तेज बुखार था। ऐसे में कपिल के शो की संडे के लिए शूटिंग रुक गई। इसके साथ ही उनकी कुर्सी भी सूनी हो गई लेकिन ने कपिल ने सिद्धू के लौटने का इंतजार नहीं किया और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को बैठा दिया। यह बात सिद्धू को नागवार गुजरी और उन्होंने कपिल को फोन कर लताड़ दिया। कपिल ने सिद्धू को पूरी बात समझाने की कोशिश की, लेकिन वे कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे।
एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धू द्वारा इस तरह नाराजगी जताने के बाद कपिल की टीम ने तत्काल अर्चना पूरन सिंह को फोन किया और बताया कि उन्हें शूटिंग के लिए नहीं आना है। इस शो में मेहमान के रूप में जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा को शामिल होना था।
बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने कई बार कपिल के शो के लिए टाइम एडजस्ट‍ किया है, उस समय भी जब उनका मुंबई में रहने का इंतजाम नहीं था। उन्होंने दो से तीन दिन पहले भी शो की शूटिंग की है, ताकि समय पर इसकी एडिटिंग की जा सके। ऐसे में कपिल द्वारा इतनी जल्दी अपना विकल्प खोजा जाना सिद्धू को नागवार गुजरा। हालांकि यह बात जानने लायक है कि सिद्धू अर्चना से इतने खफा क्यों रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here