एक ही फ़िल्म में सलमान, आमिर, शाह रुख़, अक्षय, अमिताभ.. ‘बाहुबली’ के लिए सब संभव!

0
1213

मुंबई। साल 2015 की ‘बाहुबली द बिगनिंग’ एक ऐसी फ़िल्म साबित हुई थी जो बॉक्स ऑफिस से लेकर आम लोगों तक चर्चा में रही। अब इस फ़िल्म का सिक्वल भी रिलीज़ को तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ‘बाहुबली’ के फिल्मकार एस.एस राजामौली एक ऐसी भव्य फ़िल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार्स एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आयेंगे।

एस.एस राजामौली

ख़बर है कि इस फ़िल्म में दर्शक शाह रुख़ ख़ान, आमिर ख़ान, सलमान ख़ान ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को भी देख पायेंगे! आपको बता दें कि यह फ़िल्म जिस सब्जेक्ट पर बन सकती है वो मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान की फेवरेट सब्जेक्ट है। गेस नहीं कीजिये, हम बता देते हैं! आपको याद होगा ‘पीके’ के प्रमोशन के दौरान आमिर ख़ान ने कहा भी था कि अगर महाभारत पर कोई फ़िल्म बने तो वो उसका हिस्सा ज़रूर बनना चाहेंगे। चर्चा है कि राजामौली की अगली फ़िल्म महाभारत पर हो सकती है। बहरहाल, महाभारत पर जो फ़िल्म राजामौली बना रहे हैं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उसमें कम से कम 4 से 5 साल तक का समय लग सकता है।

अगर इन टॉप स्टारकास्ट के साथ यह फ़िल्म बनी तो यह निश्चित ही बॉलीवुड के इतिहास की सबसे महंगी फ़िल्म होगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस फ़िल्म में एक साथ काम करने के लिए ये तमाम स्टार्स राजी होते हैं या नहीं! अगर ऐसा हो पाया, तो बॉलीवुड में इस फ़िल्म का कोई और मुकाबला नहीं होगा!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here