एक गलती की वजह से कार सवार की गई जान

0
159

यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो प्वाइंट पर तेज रफ्तार जगुआर से सिर निकालकर पान मसाला थूकने के दौरान चालक का सिर एक ग्रिल से टकरा गया। इस दौरान कार अनियंत्रित हो गई और युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत की जानकारी मिली है।

मूलरूप से चिटहेरा गांव निवासी प्रशांत कसाना प्रॉपर्टी डीलर थे। बृहस्पतिवार रात वह जगुआर कार से जेवर से यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते ग्रेटर नोएडा आ रहे थे। एक्सप्रेसवे पर तैनात सुरक्षाकर्मी महावीर ने बताया कि कार चला रहे प्रशांत खिड़की से सिर बाहर निकालकर थूक रहे थे।
इसी दौरान कार अनियंत्रित हुई और सिर व कार एक ग्रिल से टकरा गई। सुरक्षाकर्मी ने अपने सहकर्मी के साथ उन्हें कार से बाहर निकाला और पीछे से आई एक अन्य कार की मदद से उन्हें ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया।

गार्ड के अनुसार, गाड़ी की रफ्तार उस दौरान 120 किमी थी। बताया गया है कि यहां से उन्हें दिल्ली के अपोलो अस्पताल में रेफर किया गया था। उनके सिर में गंभीर चोट लगी थी। नॉलेज पार्क थाना प्रभारी अरविंद पाठक ने बताया कि इस मामले में परिजन ने उन्हें कोई सूचना या शिकायत नहीं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here