इस वजह से हुई खूबसूरत एक्ट्रेस निशा की मौत, बनाये कई लोगों के साथ संबंध……….

0
142

New Delhi : इंडिया हेल्थ मिशन हमेशा लोगों को हर तरह की बीमारियों के प्रति जागरूक करता रहता हैं एक खतरनाक बीमारी जिसके लिए आज भी लोगों को जागरूक किया जा रहा हैं लेकिन कुछ जगहों पर ऐसे भी लोग हैं जो इसे गंभीरता से नहीं समझ रहे हैं। एड्स एक ऐसी जानलेवा बीमारी हैं जिससे व्यक्ति अपने शरीर में अंदर से बिलकुल खोखला हो जाता हैं। व्यक्ति को इस बीमारी का पता तब चलता हैं जब यह बीमारी इंसान के शरीर में अपना पूरी तरह से घर बना लेती हैं। लेकिन तब इसका इलाज करना असंभव हो जाता हैं। एड्स के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए हर साल 1 दिसंबर को एड्स डे मनाया जाता हैं।

दरअसल आपको बता दें की तमिल एक्ट्रेस निशा नूर की मौत भी इसी एड्स की बीमारी की वजह से हुई थी।इस बीमारी के बारे में उन्हें कोई खबर भी नहीं थी। बताया जाता हैं की निशा का कई डायरेक्टरों और अभिनेताओं के साथ संबंध थे। इस वजह से वे इस बीमारी का शिकार हुई थी ।
उस वक्त निशा की देख भाल करने वाला कोई नहीं था। मरने के कुछ दिनों पहले उनकी हालत ऐसी थी की उनकी बॉडी को चींटी और कीड़े खा रहे थे। वह कहीं हिल डुल भी नहीं पा रही थी

बता दें की निशा नूर काफी सफल अभिनेत्री थी उन्होंने साऊथ की कई फिल्मों जैसे कल्याण अगाथिकल और अय्यर दी ग्रेट में अच्छा अभिनय दिया। निशा ने तमिल , मलयालम , तेलगु , और कन्नड़ फिल्मों में काम किया। सन 1980 से लेकर 1986 तक उनका करियर काफी उचाई की बुलंदियों को छू रहा था।लेकिन इस बीमारी से ग्रसित होने की वजह से जल्द ही उन्होंने इस फिल्म इंडस्ट्री और इस दुनिया से विदा ले ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here