इंटरनेट सेंसेशन बनी मॉडल की गोली मारकर हत्या

0
37

इंस्टाग्राम में तहलका मचाने वाली इराकी मॉडल तारा फेयर्स की बगदाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से सोशल मीडिया में सनसनी की लहर दौड़ गई। लोग मॉडल के बारे में तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

समाचार एजेंसी एएफपी के अनुसार, बगदाद के आंतरिक मामलों के मंत्रालय ने 22 वर्षीय मॉडल की हत्या जांच के आदेश दे दिए हैं। अपनी कार चला रही मॉडल को तीन गोलियां मारी गईं। घायल अवस्था में ही मॉडल ने राजधानी बगदाद से कैंप सारा डिस्ट्रिक्ट तक ड्राइव किया।

मॉडल तारा फेयर इंस्टाग्राम में फैशन आईकॉन बन चुकी थीं और उनके 27 लाख फॉलोवर्स थे। उनकी तस्वीरों में जैसा कि दिख रहा है कि वे स्पोर्टिंग टैटूज, अलग तरह के हेयर कलर्स और एडवेंचरस कपड़े पहनती थीं। उनकी हत्या किए जाने में सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि उनकी इसी प्रसिद्धि ने उनकी जान ले ली। लोगों तारा की लाइफ स्टाइल को उनकी हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया।

मॉडल ने इंस्टाग्राम पेज पर तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि हम अल्लाह से क्षमा और दया याचना के लिए दुआ कह रहे हैं. तारा 1998 में जन्मी थीं. उनके पिता इराकी और मां लेबनान से हैं. 2015 में तारा ने ब्यूटी कॉन्टेस्ट भी जीता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here