अनिल (नोटबंदी सलाहकार) के 5 सुझाव पूरी तरह न लागु करने का नतीजा देशवासियो को जान तक गवानी पड़ी

नोटबंदी का आईडिया देने वाले अनिल ने देश में हुई संकट और मौतों के लिए मोदी सरकार को ज़िम्मेदार ठहराया, कहा "पूरी तरह से लागू नहीं किया गया सुझाव"

0
3785
अनिल

‘अर्थक्रांति’ नाम के संगठन के संस्थापक अनिल बोकिल का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को नोटबंदी पर हमने जैसा सुझाव दिया था, वैसा लागू नहीं किया गया. अनिल बोकिल का कहना है कि उन्होंने ही सरकार को नोटबंदी का सुझाव दिया था. उनका कहना है कि सरकार ने नोटबंदी का सुझाव मान तो लिया लेकिन पूरे तरीके से नहीं माना. उनका कहना है कि वह पीएम मोदी से फिर मुलाकात करेंगे.

मुंबई मिरर के हवाले से जनसत्ता ऑनलाइन में छपी खबर के मुताबिक, अनिल बोकिल का कहना है कि उन्होंने जुलाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मीटिंग की थी और नोटबंदी का सुझाव दिया था. लेकिन सरकार को जो कुल पांच पॉइंट उन्होंने बताए थे, सरकार ने उनमें से सिर्फ दो को ही लागू किया और यही वजह है कि लोगों को परेशानी हो रही है.

अनिल बोकिल की सलाह पर लिया गया नोटबंदी का फैसला

 

अनिल ने बताया कि उन्होंने कहा था कि सरकार को नोटबंदी के साथ-साथ केंद्र और राज्य द्वारा लगाए गए टैक्स को भी हटा देना चाहिए और बैंक द्वारा लिए जाने वाले ट्रांसेक्शन टैक्स, लीगल लिमिट को भी हटाने का सुझाव दिया था. अनिल ने बताया कि 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. वह मुलाकात तकरीबन 2 घंटे चली थी. उनकी टीम में 16 कमेटी सदस्य हैं.

अगर आपने ये तीन वीडियो देख लिए तो आपके सिर से उतर जायेगा मोदी भक्ति का भूत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here